Home बिहार न्यूज़ बिहार में हालात भयावह, 48 घंटे में 2 आईएएस अफसरों ने कोरोना...

बिहार में हालात भयावह, 48 घंटे में 2 आईएएस अफसरों ने कोरोना से गंवाई जान: तेजस्वी यादव


राजद नेता तेजस्वी यादव.

बिहार (Bihar) में कोरोना संक्रमण (Corona infection) को लेकर आरजेडी (RJD) प्रमुख और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बड़ा सवाल किया है.

पटना. बिहार (Bihar) में कोरोना संक्रमण (Corona infection) को लेकर आरजेडी (RJD) प्रमुख और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बड़ा सवाल किया है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- बिहार में हालात बहुत भयावह हो गए हैं. पिछले 2 दिनों में 2 आईएएस अधिकारियों और कुछ अन्य अधिकारियों ने अपनी जान गंवाई है. आम लोगों के बारे में कल्पना कीजिए. कई वरिष्ठ आईएएस, अधिकारी, डॉक्टर, कर्मचारी भर्ती हैं. पटना के अस्पतालों में भी कोई बिस्तर उपलब्ध नहीं है. स्वास्थ्य सचिव ने भारतीय सेना से डॉक्टरों को मांगा है.

तेजस्वी ने लिखा कि कोरोना के आउटसेट के बाद से, मैं बार-बार बिहार सरकार को असंवेदनशील झुग्गी से जागने के लिए, अस्पतालों की क्षमता बढ़ाने, टेस्टिंग बढ़ाने, मेक शिफ्ट अस्पताल, क्वारंटाइन और आइसोलेशन सेंटर बनाने, बिहार में आने वाले सभी लोगों का परीक्षण करने के लिए बार-बार कह रहा हूं.
बिहार के सीएम से समय लिया और फिर से अनुरोध किया कि वेंटीलेटर और O2 स्टॉक की संख्या बढ़ाई जाए, लेकिन कुछ नहीं हुआ. कोराेना मरीजों की संख्या और माैत के आंकड़ों को भी गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.

अनियंत्रित हो रहा कोरोनाकोरोना का संक्रमण अब बिहार में भी नियंत्रण के बाहर होता दिखाई दे रहा है. पिछले 24 घंटों की बात की जाए तो रिकॉर्ड 4786 मरीज मिले हैं. इसको देखते हुए अब लोगों में एक बार फिर कोरोना की दहशत फैल रही है. बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 23724 पहुंच गई है. सबसे खराब हालात पटना में हैं जहां पर करीब 36 इलाके हॉट स्पॉट बन चुके हैं और यहां पर कोरोना की चपेट में सैकड़ाें लोग हर दिन आ रहे हैं. पटना में पिछले एक दिन में 1483 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं बात की जाए गया कि तो यहां पर 334 मरीज मिले हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जयपुर का एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर, जहां पर टोकन से लगता है कोरोना टीका, रजिस्ट्रेशन की जरूरत ही नहीं

राजधानी जयपुर में एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर है, जहां आपकों किसी भी तरह का अपाइंटमेंट लेने की जरूरत नहीं है, यहां वैक्सीन लगवाने...

Recent Comments