Home राजस्थान न्यूज़ राजस्थान: कोरोना वैक्सीन के 320 डोज चोरी, निशाने पर आई गहलोत सरकार,...

राजस्थान: कोरोना वैक्सीन के 320 डोज चोरी, निशाने पर आई गहलोत सरकार, मंत्री शेखावत ने दी CM को बधाई !


केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि विफलताओं में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री जी को बधाई!

Corona vaccine theft case in Rajasthan: जयपुर के सरकारी अस्पताल में हुई कोरोना वैक्सीन चोरी के मामले को लेकर राजस्थान में सियासत गरमा गई है. इस मसले को लेकर केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और कैलाश चौधरी (Gajendra Singh Shekhawat and Kailash Chaudhary) ने गहलोत सरकार पर तंज कसे हैं.

जयपुर. पिछले काफी समय से अपराधों को लेकर केन्द्र सरकार और बीजेपी के निशाने पर आई प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) अब कोरोना वैक्सीन चोरी (Corona vaccine theft) के मामले को लेकर उनके ‘निशाने’ (Target) पर है. राजधानी जयपुर के कावंटिया अस्पताल से चोरी हुई कोरोना वैक्सीन की 320 डोज को लेकर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) और केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर जमकर तंज कसे हैं.

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि देश के वैक्सीन चोरी का इकलौता मामला राजस्थान से! राज्य सरकार की सरपरस्ती में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि कोरोना भी इनके आगे फेल है. विफलताओं में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री जी को बधाई ! वहींं केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि पहले एसएमएस अस्पताल से 11 करोड़ रुपए के ढाई लाख N-95 मास्क गायब हुए, अब कांवटिया अस्पताल से कोरोना वैक्सीन की 320 डोज चोरी हो गयी. सरकार का ये कैसा कोरोना प्रबंधन है ??

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन चोरी: निशाने पर आई गहलोत सरकार, केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने दी CM को बधाई ! Rajasthan News- Jaipur News- Gehlot government comes on target in Corona vaccine theft case-Minister Shekhawat congratulated the CM

शेखावत का ट्वीट.

सीएम गहलोत और दोनों मंत्री एक ही संभाग से हैंसीएम अशोक गहलोत, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और केन्द्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी तीनों ही जोधपुर संभाग से ही हैं. जोधपुर जहां गहलोत का गृह क्षेत्र है. वहीं शेखावत जोधपुर से सांसद हैं. कैलाश चौधरी जोधपुर संभाग के बाड़मेर जिले के बायतू के हैं. वे जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं.

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन चोरी: निशाने पर आई गहलोत सरकार, केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने दी CM को बधाई ! Rajasthan News- Jaipur News- Gehlot government comes on target in Corona vaccine theft case-Minister Shekhawat congratulated the CM

चौधरी का ट्वीट.

पहले केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर घेर चुके हैं राज्य सरकार को
इससे पहले केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी राजस्थान में हो रहे अपराधों पर अपराध कैलेंडर जारी कर गहलोत को घेर चुके हैं. वहीं केन्द्र सरकार और बीजेपी नेता गाहे-बगाहे अपराधों के मामलों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. अब कोरोना वैक्सीन चोरी के मामले में उन्हें गहलोत सरकार को घेरने का एक मौका और मिल गया.

जयपुर में के कांवटिया अस्पताल से चोरी हुई है वैक्सीन
उल्लेखनीय है कि राजस्थान कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में है. प्रदेश में कोरोना डोज की कमी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी नेताओं में खूब बयानबाजी हो चुकी है. ऐसे में राजधानी जयपुर के कांवटिया अस्पताल से कोरोना वैक्सीन चोरी की घटना ने वैक्सीन की सियासत को और गरमा दिया है. कावंटिया अस्पताल में 12 अप्रैल को तलाशने पर वैक्सीन की 320 डोज गायब मिले थे. अस्पताल प्रशासन ने इसकी जांच के लिये कमेटी का गठन किया था. कमेटी को भी तलाशने पर भी डोज नहीं मिले. बाद में इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जयपुर का एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर, जहां पर टोकन से लगता है कोरोना टीका, रजिस्ट्रेशन की जरूरत ही नहीं

राजधानी जयपुर में एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर है, जहां आपकों किसी भी तरह का अपाइंटमेंट लेने की जरूरत नहीं है, यहां वैक्सीन लगवाने...

Recent Comments