Home मध्य प्रदेश न्यूज़ CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय कोविड पॉजिटिव, ट्वीट किया-कोरोना को हराकर मिलूंगा

CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय कोविड पॉजिटिव, ट्वीट किया-कोरोना को हराकर मिलूंगा


सीएम शिवराज ने मास्क अप अभियान की शुरुआत अपने घर से ही की थी.

Bhopa. कार्तिकेय ने ट्वीट कर कहा कोरोना को हराकर मिलूंगा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह घरों में रहें सुरक्षित रहें. मास्क और सैनेटाइजर के उपयोग के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

भोपाल.मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण फिर से सीएम हाउस तक पहुंच गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) के बेटे कार्तिकेय की कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.कार्तिकेय ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी है. हालांकि उनकी अभी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है. बेटे के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम शिवराज ने भी तत्काल अपना कोविड टेस्ट कराया. रेपिड एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आई है. लेकिन अभी आरटी पीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है.

सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.उनकी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.कार्तिकेय ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी है. हालांकि उनकी अभी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है. कार्तिकेय ने खुद आइसोलेट कर लिया है.

सीएम शिवराज ने कराया टेस्ट
कार्तिकेय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी आज अपना कोविड-19 टेस्ट कराया. सीएम की रेपिड एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आई है. लेकिन अभी आरटी पीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है. इससे पहले कोरोना की पहली लहर में सीएम शिवराज को कोरोना हो चुका है. वो भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती भी रहे थे.

घर से शुरू की थी मास्क अप मुहिम
सीएम शिवराज ने कोरोना से बचाव में मास्क का महत्व बताने के लिए पिछले दिनों भोपाल में जागरुकता अभियान शुरू किया था. इसकी शुरुआत उन्होंने अपने परिवार से की थी. सबसे पहले पत्नी साधना सिंह और फिर दोनों बेटों कार्तिकेय और कुणाल को मास्क पहनाए थे. उसके बाद वो शहर में जागरुकता लाने के लिए कैंपेन पर निकले थे. सीएम ने खुद भी घूम घूम कर लोगों को मास्क पहनाए थे. बाद में मिंटो हॉल में उन्होंने दो दिन का स्वास्थ्य आग्रह भी किया था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जयपुर का एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर, जहां पर टोकन से लगता है कोरोना टीका, रजिस्ट्रेशन की जरूरत ही नहीं

राजधानी जयपुर में एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर है, जहां आपकों किसी भी तरह का अपाइंटमेंट लेने की जरूरत नहीं है, यहां वैक्सीन लगवाने...

Recent Comments