Home हिमाचल प्रदेश न्यूज़ COVID-19: कोरोना संक्रमित वीरभद्र सिंह की सेहत में सुधार, जल्द होंगे मैक्स...

COVID-19: कोरोना संक्रमित वीरभद्र सिंह की सेहत में सुधार, जल्द होंगे मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज


वीरभद्र सिंह ने 86 साल की उम्र में टीका लगाया है. (File photo)

Virbhadra Singh Health Updates: वीरभद्र सिंह बीते सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इससे पहले, उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह को भी कोरोना हो गया था. विक्रमादित्य सिंह घर पर ही आईसोलेट हुए हैं.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) की सेहत में सुधार हो रहा है. कोविड (COVID-19) से संक्रमित वीरभद्र सिंह का मोहाली के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें शिमला से मोहाली के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. जल्द ही वहां से उन्हें छुट्टी मिल जाएगा. वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने यह जानकारी दी है.

कोरोना पीड़ित विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वीरभद्र सिंह की सेहत में काफ़ी सुधार हुआ है. मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें कुछ और दिन निगरानी के लिए अस्पताल में रखा जाएगा और उसके पश्चात घर जाने की अनुमति दी जाएगी.

सोमवार को आए थे पॉजिटिव
वीरभद्र सिंह बीते सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इससे पहले, उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह को भी कोरोना हो गया था. विक्रमादित्य सिंह घर पर ही आईसोलेट हुए हैं. इसके 86 साल के वीरभद्र सिंह की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सीएम समेत कई नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.टीका लगने के बाद भी पॉजिटिव

बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन के 38 दिन बाद वीरभद्र सिंह कोरोना संक्रमित हो गए थे. 3 मार्च 2021 को शिमला के डीडीयू अस्पताल में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कोरोना की डोज ली थी. अब मैक्स अस्पताल में उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और जल्द ही उनकी शिमला वापसी होगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जयपुर का एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर, जहां पर टोकन से लगता है कोरोना टीका, रजिस्ट्रेशन की जरूरत ही नहीं

राजधानी जयपुर में एक ऐसा वैक्सीनेशन सेंटर है, जहां आपकों किसी भी तरह का अपाइंटमेंट लेने की जरूरत नहीं है, यहां वैक्सीन लगवाने...

Recent Comments